ब्रेन स्ट्रोक के बाद आमिर खान की 'लगान' की सह-कलाकार परवीना ने मांगी आर्थिक मदद

By  
on  

लगान में आमिर खान के साथ काम कर चुकीं परवीना ने सार्वजनिक रूप से उनसे काम की गुहार लगाई है. कास्टिंग डायरेक्टर बनने की ख्वाहिश रखने वाली परवीना के बारे में कहा जाता है कि उन्हें पिछले साल स्ट्रोक हुआ था.

एक जाने माने अख़बार से बात करते हुए, परवीना ने कहा, “मेरे परिवार ने हमेशा मदद की है और कुछ दोस्त ऐसे भी हैं जो मेरी तलाश करते हैं. जब तक मेरी तबीयत ठीक नहीं है, तब तक मैं बस कुछ आर्थिक मदद चाहती हूं. मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करना चाहता हूं और प्रोडक्शन हाउस से मुझे काम देने का अनुरोध करूंगी."

Aamir Khan's co-star from 'Lagaan', Parveena seeks help during desperate  times | Hindi Movie News - Times of India

“मुझे काम करने और मुझे काम देने के लिए उनसे विनती करने की ज़रूरत है. आमिर भाई को मेरी बीमारी के बारे में पता नहीं है. अगर उन्हें पता होता तो वह मेरी मदद जरूर करती. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने श्री वल्लभ व्यास सहित लगान के अपने सह-कलाकारों की मदद की है. मैं उसे केवल इतना कहना चाहती हूं, मुझे अपने ऑफिस में काम दे दो."

जब 2018 में श्री वल्लभ व्यास का निधन हो गया, तो यह कहा गया कि आमिर खान ने एक्टर और उनके परिवार की सहायता के लिए आगे कदम बढ़ाया. 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वल्लभ को मस्तिष्क का दौरा पड़ा और उसके बाद उन्हें  गुजरात में लकवा मार गया.

दूसरी ओर, परवीना ने दावा किया कि उन्हें पिछले साल CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) से सहायता मिली थी. पिछले साल अक्षय कुमार ने भी उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. इस साल उन्हें सोनू सूद से भी मदद मिली.

 

Recommended

Loading...
Share