'रक्षाबंधन', 'सत्यमेव जयते 2', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की रिलीज डेट की हुई अनाउंसमेंट, इस दिन थिएटर्स में देंगी दस्तक

By  
on  

बॉलीवुड के लिए रविवार का दिन एक के बाद एक कई खुशखबरी लेकर आया है. महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की अनाउंसमेंट के बाद कई फिल्मों की रिलीज का इंतजार खत्म हो गया. रविवार को बैक टू बैक कई फिल्मों के रिलीज की घोषणा कर दी गई है. जिसमें अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को होगी रिलीज, तो जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' भी इसी साल 26 नवंबर को रिलीज होगी. वहीं आयुष्मान खुराना- वाणी कपूर स्टारर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को होगी रिलीज. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन सिस्टर का रोल सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृथि श्रीकांत प्ले कर रही हैं. 

अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज की 'राम सेतु' अगले साल दिवाली के मौके पर दर्शकों का करेगी एंटरटेनमेंट

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' भी इसी साल 26 नवंबर को रिलीज होगी. जॉन की यह फिल्म 2018 में आई एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं. सीक्वल में जॉन अब्राहम के साथ आएशा शर्मा थी. इस फिल्म की कहानी मुंबई में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ नेताओं, उद्योगपतियों और आम लोगों से लड़ते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

अभिषेक कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में पहली बार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर नजर आएंगे. ये फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

(Source; Twitter/Instgram) 

Recommended

Loading...
Share