दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा स्टारर 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज, 'अनवांटेड गुड न्यूज' से जूझते दिखें एक्टर

By  
on  

शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है. फैन्स को न सिर्फ दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की केमिस्ट्री भा रही है, बल्कि वो ऐक्ट्रेस की कॉमेडी टाइमिंग की भी तारीफ कर रहे हैं. 2 मिनट 56 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमेडी से भरपूर है.

ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर से कॉमेडी का खूब तड़का लगाते हुए दिल जीता है. वहीं, शहनाज भी दमदार रोल में दिखाई दे रही हैं. जबकि एक्ट्रेस सोनम बाजवा काफी ग्लैमरस दिखी हैं. अगर हम ट्रेलर की बात करें तो दिखाया गया है कि शहनाज, दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन वो बच्चे को दिलजीत को सौंपकर चली जाती हैं. शहनाज के चले जाने के बाद तमाम परेशानियों को झेलते हुए दिलजीत अपने बेटे को पालते हैं. इसके बाद उनकी लाइफ में सोनम की एंट्री होती है, लेकिन तभी शहनाज भी वापस लौट आती हैं. ट्रेलर ट्विस्ट से भरा है, आगे क्या होता है कहानी में इसके लिए फैंस को फिल्म का इंतजार रहेगा. ‘हौसला रख’ में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी दिखाई देंगे.

'एक आदमी, कई नाम और एक मिशन', विक्की कौशल स्टारर और शूजीत सरकार की फिल्म 'सरदार उधम' का टीजर आउट

‘हौसला रख’ की बात करें तो यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 'हौसला रख' एक पंजाबी रोमांटिक कॉमिडी है, जिसे अमरजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के जरिए दिलजीत दोसांझ प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं शहनाज गिल इस वक्त फिल्म की प्रमोशनल ऐक्टिविटीज से भी दूर हैं. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो जाने के बाद से शहनाज बुरी तरह सदमे में हैं.

Recommended

Loading...
Share