ईद के मौके पर रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2'; 'थोर: लव एंड थंडर' के साथ क्लैश से बचने के लिए बदली डेट

By  
on  

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा लिए गए महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के फैसले का फिल्म इंडस्ट्री ने स्वागत किया है. ऐसे में राज्य में रहने वाले लोग 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों में जा सकते हैं. रोहित शेट्टी, जयंतीलाल गड़ा और अन्य के साथ बंद कमरे में किये गए बैठक के बाद निर्णय सार्वजनिक किए जाने के एक दिन बाद, कई प्रोडक्शन हाउस सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए उत्सुक हैं. ऐसे में कल जहां टाइगर श्रॉफ को 6 मई रिलीज किये जाने की घोषणा की गयी थी, वहीं अब मेकर्स ने उसे अगले साल ईद यानी 29 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा की है.

टाइगर ने नई रिलीज से पर्दा उठाते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं आपके साथ साझा करता हूं कि हमारी फिल्म # हीरोपंती 2 ईद 2022 पर आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज होगी! अगली ईद बिताएंगे आपके साथ  ️ @khan_ahmedasas @tarasutaria @nawazuddin._siddiqui @arrahman" बता दें कि एक्टर ने इसके साथ ही फिल्म से अपना और फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ अपना नया पोस्टर शेयर किया है.

(करीना कपूर खान से टाइगर श्रॉफ के लुक की तुलना पर बोले जैकी श्रॉफ, 'जैकी का बच्चा है तो दाढ़ी के साथ ही पैदा होगा क्या?')

कल, टाइगर ने ट्विटर पर साझा किया था कि फिल्म मई 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दिलचस्प बात यह है कि यह बिग टिकट मार्वल फिल्म 'थोर: लव एंड थंडर' से क्लैश होने वाली थी. जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन होंगे. ऐसा लगता है, MCU फिल्म के साथ क्लैश को देखते हुए, निर्माताओं ने डेट्स को बदलने का फाइल्स लिया है.

'हीरोपंती 2' के साथ टाइगर और तारा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के बाद फिर साथ नजर आएंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में हैं.

(Source: Twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share