रिद्धिमा कपूर साहनी ने 'रॉकस्टार भाई' रणबीर कपूर के बर्थडे पर थ्रोबैक पिक की शेयर, आलिया भट्ट से साथ मॉम नीतू कपूर आईं नजर

By  
on  

एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 28 सितंबर 1982 को रणबीर कपूर का जन्म बॉम्बे (मुंबई) में हुआ था. ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे रणबीर की एक बड़ी बहन भी है. उनके इस स्पेशल डे पर रणबीर की बहन रिद्ध‍िमा ने भाई के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर उन्हें विश किया है. रिद्ध‍िमा ने एक फैमिली फोटो साझा की है जिसमें उनकी मां नीतू कपूर, बेटी समायरा और रणबीर की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भई साथ नजर आ रही है. 

रिद्धिमा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे रॉकस्टार भाई को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं.' इसी के साथ रिद्ध‍िमा ने भाई की तारीफ में टैग भी लिखा #youngerbutwiser यानी उनसे उम्र में छोटा है पर ज्यादा समझदार है. 

अपने 39वें बर्थडे से पहले अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर

बता दें रणबीर कपूर बर्थडे से एक दिन पहले गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ जोधपुर को निकल गए. जोधपुर एयरपोर्ट से दोनों सेलेब्स की फोटोज वायरल हुई थीं. अंदाजा लगाया जा सकता है  कि रणबीर अपने इस बर्थडे को खास तरीके से आलिया के साथ मनाने वाले हैं. वहीं चर्चा ये भी है कि दोनों जोधपुर में अपना वेडिंग वेन्यू की तलाश में आए हैं.  

वर्क फ्रंट की बात करें तो, वहीं रणबीर जल्दी ही फिल्म 'एनिमल', 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार रणबीर के साथ आलिया की जोड़ी दिखेंगी. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share