आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज तारीख में हुआ बदलाव, अगले साल 6 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

By  
on  

22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की अनाउंसमेंट के बाद सभी मेकर्स सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों की नयी रिलीज तारीख अनाउंस कर रहे हैं. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से लेकर 'लाल सिंह चड्ढा' तक सभी मेकर्स अपनी बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए सिनेमाघर खुलने का इंतजार कर रहे थे. अब, उन्होनें नयी तारीख की अनाउंसमेंट कर दी है. ऐसे में संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की भी नयी रिलीज तारीख सामने आ गयी है. 

आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म अगले साल 6 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भंसाली प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा, '6 जनवरी 2022 को आपके पास के सिनेमाघरों में #GangubaiKathiawadi की एक स्टेम-वाइंडिंग कहानी लेकर आ रहा है.

 

 

पिछले महीने पेन स्टूडियो के चेयरमैन एवं एमडी की ओर से बयान जारी कर साफ कहा गया है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'अटैक' और 'आरआरआर' सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी. 
स्टेटमेंट में कहा गया, 'हम ये क्लेरिफाई करना चाहते हैं कि गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और अटैक सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. ऐसी बहुत सी अफवाहें सुनने को मिल रहीं हैं कि ये फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, जो कि बिलकुल भी सच नहीं है.'

स्टेटमेंट में आगे कहा गया, 'ये फिल्में बड़े पर्दे के एक्पीरियंस के लिए बनाई गई है और थिएटरों में ही रिलीज होगी . 

 

Recommended

Loading...
Share