शहनाज गिल से पहले क्या 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया थी 'हौंसला रख' के लिए मेकर्स की चॉइस ?

By  
on  

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने 'बिग बॉस 13' के बाद फिल्मों में आने के लिए खूब मेहनत की. उन्होंने अपना 12 किलो वजन कम कर सभी को हैरान कर दिया. शहनाज गिल आगामी पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शिंदा ग्रेवाल के साथ दिखाई देंगी. अमरजीत सिंह सरोन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी. हौसला रख 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज की पहली फिल्म है. इस कॉमेडी फिल्म में शहनाज ने दिलजीत की पत्नी की भूमिका निभाई है. क्या आप जानते हैं कि शहनाज इस भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं?

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को 'हौसला रख' में दिलजीत की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया था. फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार अपने पुराने कमिटमेंट्स की वजह से निमृत फिल्म साइन नहीं कर सकी. सूत्र ने बताया, 'निमृत कौर अहलूवालिया को फिल्म हौसला रख में दिलजीत दोसांझ के साथ शहनाज गिल की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी. उनके हिट शो 'छोटी सरदारनी' के साथ उनकी पुरानी कमिटमेंट्स की वजह से वह इसका हिस्सा नहीं बन सकीं. 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि शहनाज, दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन वो बच्चे को दिलजीत को सौंपकर चली जाती हैं. शहनाज के चले जाने के बाद दिलजीत अपने बेटे को पालते हैं. इसके बाद उनकी लाइफ में सोनम की एंट्री होती है, लेकिन तभी शहनाज भी वापस लौट आती हैं.

(Source: FilmiBeat)

Recommended

Loading...
Share