चुप: आर बाल्की ने सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी स्टारर फिल्म के टाइटल से उठाया पर्दा; अक्षय कुमार ने जारी किया फर्स्ट मोशन पोस्टर

By  
on  

वसंत कुमार शिवशंकर पादुकोण के रूप में जन्मे, गुरु दत्त भारतीय सिनेमा का प्रमुख चेहरा थे। एक फिल्म निर्देशक, निर्माता, अभिनेता, कोरियोग्राफर और लेखक के रूप में, उन्होंने एक बेजोड़ विरासत को पीछे छोड़ दिया. उनकी फिल्में जैसे चौधविन का चांद, कागज के फूल, साहिब बीबी और गुलाम और कई अन्य फिल्में क्लासिक बनी हुई हैं. आज यानी 10 अक्टूबर को फिल्म इंडस्ट्री उनकी पुण्यतिथि मना रही है. इस मौके पर आर बाल्की ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर के टाइटल का खुलासा किया है. 

सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी स्टारर इस थ्रिलर का नाम 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' रखा गया है. बता दें कि इसकी घोषणा खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने की है, जिन्होंने पैडमैन और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में आर बाल्की के साथ मिलकर काम किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "इसे देखने के बाद, कोई #चुप नहीं रह सकता! मेरे पास बहुत सारे प्रश्न हैं, क्या एक दिलचस्प पोस्टर है! बेसब्री से इसका इंतजार है, #RBalki."

(सनी देओल-दुलकर सलमान स्टारर आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म का हिस्सा होंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा- 'मैंने उन्हें अपनी हर एक फिल्म में कास्ट किया है')

चुप में अमिताभ बच्चन का भी रोल है. बॉलीवुड के मेगास्टार ने आर बाल्की की पहली फीचर फिल्म चीनी कम में काम किया था. बच्चन ने फिल्म निर्माता की पा और शमिताभ में मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि की एंड का में उनकी एक कैमियो भूमिका थी.

चुप 2022 की पहली तिमाही में रिलीज होने की उम्मीद है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share