कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट, Ala Vaikunthapurramuloo के हिंदी रीमेक 'शहजादा' में आएंगे नजर

By  
on  

20 जून को पीपिंगमून. कॉम ने आपको बताया था कि  तेलुगु हिट 'अला वैकुंठपुरमालू' के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नजर आयेंगे. रीमेक में कार्तिक साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के रोल में दिखाई देंगे. 

कल से मुंबई में 'शहजादा' की शूटिंग शुरू हो गयी, जिसका निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं, इसमें कार्तिक और कृति, के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं. निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर स्थापित करने के लिए शाहिद कपूर की फ़िल्म 'जर्सी' के निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ मिलकर काम किया है.

एक्शन से भरपूर, संगीतमय, पारिवारिक फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी. रोहित एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं ताकि हम नए फुट-टैपिंग नंबर मिल सके.

निर्माताओं और कलाकारों ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो जारी किया, जिसमें फिल्म की एक झलक के साथ-साथ रिलीज की तारीख, 4 नवंबर 2022 की भी घोषणा की गई.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

निर्माता भूषण कुमार का कहना हैं, 'मैं लंबे समय से एक बड़े स्तर पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था, मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, मैं बेसब्री से 'शहजादा' में कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम के जादू का इंतजार कर रहा हूं.

निर्माता अमन गिल का कहना है, 'रोहित पिछले साल से 'शहजादा' को सबसे बड़े संभव तरीके से ऊंचा करने के लिए लगन और मेहनत से काम कर रहे हैं, हम सभी इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाने के उनके दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं. अल्लू सर और मैं इस फिल्म के लिए भूषण जी के साथ काम करके बहुत खुश हैं.

रोहित धवन द्वारा निर्देशित फ़िल्म शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित है.

Recommended

Loading...
Share