दुर्गा पूजा में अंकल को देख इमोशनल हुयी काजोल, गले लगकर रो पड़ी

By  
on  

एक्ट्रेस काजोल हर साल अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा का हिस्सा बनती है. इस साल भी वह नवरात्री के मौके पर मां के दर्शन करने पहुंची. काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने अंकल को गले लगाते दिखाई दे रही हैं. उस दौरान एक्ट्रेस काफी भावुक होकर रोती हुयी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के अंकल उन्हें गले लगाकर बड़े प्यार से चुप करा रहे हैं.   

दुर्गा पूजा उत्सव में काजोल एक चमकीले गुलाबी रंग की साड़ी में दिखाई दीं. जिसे उन्होंने पारंपरिक आभूषणों और बिंदी के साथ स्टाइल किया था. पंडाल में फोटोग्राफर्स भी मौजूद थे जिन्होंने अपने कैमरे में काजोल को अपने चाचाओं को गले लगाते हुए कैद कर लिया. अंकल  से मिलकर काजोल भावुक हो गई और रोने लगी.  कहा जा रहा है कि काजोल की मां एक्ट्रेस तनुजा की तबीयत ठीक नहीं है और इसलिए वह इमोशनल हो गईं. तनुजा, जो कभी भी वार्षिक दुर्गा पूजा उत्सव में शामिल होने का मौका नहीं छोड़ती, इस साल पंडाल में नहीं दिखाई दी.

सच्ची कहानी से प्रेरित है रेवती की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म 'द लास्ट हुर्रे', काजोल निभाएंगी लीड एक्ट्रेस  

काजोल के साथ उनकी कजिन शरबानी मुख़र्जी भी दिखाई दी. 

2020 में, काजोल और उनका परिवार महामारी के कारण दुर्गा पूजा में शामिल नहीं हुआ. अभिनेत्री अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ सिंगापुर गई थी, जो दक्षिण पूर्व एशिया के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज में पढ़ रही है. कुछ महीने वहां बिताने के बाद काजोल और न्यासा मुंबई लौट आए.

Recommended

Loading...
Share