LGBTQ के बारे में करीना कपूर खान ने कही बड़ी बात, दोनों बेटे तैमूर और जेह से समुदाय से संबंधित मुद्दों पर करेंगी बात

By  
on  

पिछले महीने 21 सितंबर को करीना कपूर खान 41 साल की हो गयी. सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ देश से बाहर जाकर छुट्टियां मनाने के बाद करीना अब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बीजी हो गयी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के बारे में बात की. करीना का कहना है कि वह यह सुनिश्चित करेंगी कि उनके बेटे तैमूर और जेह एलजीबीटीक्यू समुदाय के सदस्यों के साथ अलग व्यवहार न करें. 

इंटरव्यू में करीना कहती हैं कि, ‘LGBTQ कम्युनिटी को डिफरेंट कहना मुझे पसंद नहीं है. यह मुझे अच्छा नहीं लगता. हम सब एक हैं. लोग आखिर ये कहते भी क्यों हैं कि  LGBTQ अलग हैं ?. नहीं ! हम सब दिल से, फेफड़ों से और लिवर से एक ही तो हैं फिर हम लोगों के बीच ऐसा फर्क क्यों करते हैं? मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे भी  LGBTQ को इसी तरह से देखें और लोगों के बीच फर्क ना करें’. करीना ने इस इंटरव्यू में  LGBTQ कम्युनिटी की जमकर तारीफ भी की है.  करीना कहती हैं, ‘मुझे आप सभी से प्यार है’. 

सोहा अली खान- कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू की जन्मदिन पार्टी में करीना कपूर खान बेटे जेह और तैमूर के साथ हुयी शामिल, इब्राहिम अली खान भी आये नजर

 

करीना आगे कहती हैं कि, ‘मैं आप सभी ( LGBTQ कम्युनिटी) की आभारी हूं जो आपने मुझे इतना प्यार दिया. मेरे और सैफ, हम दोनों के  LGBTQ कम्युनिटी में काफी अच्छे दोस्त हैं’. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि हम लोग ओपन माइंडेड और ओपन हार्टेड लोग हैं और यही गुण हम अपने दोनों बच्चों में भी लाना चाहते हैं.  बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली हैं.

Recommended

Loading...
Share