मनी लॉन्डरिंग केस में ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को किया समन, होगी पूछताछ

By  
on  

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची है क्यूंकि आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में उन्हें ईडी के दफ्तर पहुंचना था. कहा है रहा है कि इसी केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है.

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया है. जैकलीन को कल यानी 15 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, ED की निगाहें और भी कई लोगों पर हैं जो इस केस में डायरेक्ट  और इनडायरेक्ट शामिल हैं.बता दें कि इससे पहले भी ईडी जैकलीन से इस मामले में दो बार पूछताछ कर चुकी है.

खबर है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन को भी फंसाने की कोशिश की जा रही है. इस वजह से एक्ट्रेस से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. पूछताछ में शामिल होने के लिए MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया गया है. दोनों नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी. जांच एजेंसी का जानने का प्रयास है कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश संग किसी भी तरह का लेनदेन हुआ था या नहीं.

बता दें कि रिश्वत मामले सहित 21 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं. ईडी ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस केस में एक्टिव सदस्य हैं. 23 अगस्त को ईडी ने जानकारी दी थी कि इस केस में चेन्नई में समंदर किनारे मौजूद एक आलीशान बंगलो को उन्होंने जब्त किया है और इसी के साथ 82.5 लाख रुपये कैश, 2 किलोग्राम सोना, 16 लग्ज़री कार और कई महंगे सामान जब्त किए गए थे.

Recommended

Loading...
Share