राजकुमार राव की भीड़ का निर्देशन करेंगे अनुभव सिन्हा, हमेशा से थी अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा

By  
on  

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा अपनी अगली 'भीड़' में राजकुमार राव को डायरेक्ट करेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत यह एक एक सोशल ड्रामा है. राजकुमार को मुख्य भूमिका के लिए लेने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि उनके लिए कास्टिंग महत्वपूर्ण थी.

उन्होंने आगे कहा, राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता है। वह बहुत कम अभिनेताओं में से एक है जो एक कहानी में पारदíशता के साथ न्याय कर सकते हैं। मेरी उनके साथ काम करने की हमेशा से दिली तमन्ना रही है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. सिन्हा के साथ काम करने के बारे में राजकुमार ने कहा कि एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसकी आवाज इतनी स्पष्ट है.

अनुभव ने बताया, 'भीड़ उन टाइटल्स में से एक है, जिसे प्रपोज करते ही पूरी टीम उछल पड़ती है. मेरे लिए कास्टिंग महत्वपूर्ण थी. राज बहुत ही दिलचस्प अभिनेता हैं. वह उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी कहानी में सफलतापूर्वक पारदर्शी हो सकते हैं. उनके साथ काम करने की हमेशा से गहरी इच्छा थी और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. मैं अपने पक्ष में भूषण जैसा एक ठोस सहयोगी पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो इतना मजबूत स्तंभ और एक मजबूत साउंडिंग बोर्ड है.'

भूषण कुमार का कहना है, अनुभव और मेरे बीच फिल्म तुम बिन के बाद से अच्छे संबंध हैं. और साथ में हमारी हर मुलाकात पहली से भी ज्यादा रोमांचक होती है. थप्पड़ एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे गर्व है और मैं भीड़ के शुरू होने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. यह अनुभव की गहरी उत्तेजक कहानियों में से एक है और मुझे फिर से उनके साथ हाथ मिलाने पर बहुत गर्व हो रहा है. राज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मैं इस तरह की फिल्म करने के लिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता. 

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी. इसके नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है क्योंकि यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपना प्री-प्रोडक्शन जारी रखेगी. 

Recommended

Loading...
Share