BIG NEWS: मोशन पोस्टर के साथ 'गदर' के सीक्वल की हुयी अनाउंसमेंट, सनी देओल, अनिल शर्मा और ज़ी स्टूडियो आये साथ

By  
on  

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक 'गदर' के सीक्वल की अनाउंसमेंट हो चुकी  है, यह पीरियड ड्रामा बहुत  जल्द फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल 20 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म में देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

 'गदर 2' के बारे में बाकी जानकारियों को गुप्त रखा गया है. फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा, अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और शक्तिमान द्वारा लिखित फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं संगीत मिथुन द्वारा रचित है. 

कपिल शर्मा ने की थी सनी देओल की 'गदर' में एक्टिंग, इस वजह से कट हो गया था सीन

कल अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘गदर 2’ की अनाउंसमेंट के बारे में बताया था. अमीषा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया था, उस पर ‘कथा आगे बढ़ेगी’ लिखा था. इसके साथ ही पोस्टर पर बड़ा-बड़ा '2' भी लिखा था. इस पोस्टर के साथ कैप्शन में अमीषा ने लिखा है, ‘क्या आप इस साल की सबसे बड़ी घोषणा के लिए तैयार हैं? जानने के लिए कल सुबह 11 बजे इस पर ध्यान रखेंगे. 

Recommended

Loading...
Share