भूषण कुमार ने गुलशन कुमार की हनुमान चालीसा के 2 बिलियन व्यूज का जश्न मनाते हुए लंगर का किया आयोजन, देखें तस्वीरें

By  
on  

भूषण कुमार ने शुरू से ही पूरी मेहनत और पूरी लगन से टी-सीरीज़ की विरासत को आगे बढ़ाया है। अपने पिता, श्री गुलशन कुमार की हनुमान चालीसा को यू ट्यूब पर 2 बिलियन बार देखे जाने पर जश्न मनाते हुए, डायनामिक प्रोड्यूसर ने आज एक लंगर का आयोजन किया। श्री गुलशन कुमार के भक्ति गीत के सम्मान में आयोजित लंच कार्यक्रम में भूषण कुमार के साथ उनकी मां, कृष्ण कुमार, तुलसी कुमार और खुशाली कुमार भी मौजूद थे। परिवार के अतिरिक्त कार्यक्रम में गायक हरिहरन और संगीतकार ललित सेन भी लंगर में मेहमानों की सेवा के लिए मौजूद थे।

श्री गुलशन कुमार ने वैष्णो देवी मंदिर में आगंतुकों को हमेशा खाना खिलाया था और भूषण कुमार ने अब अपने पिता के उसी नेक काम और पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाते हुए उनका अनुसरण किया है। टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और एमडी ने अपने पिता की हनुमान चालीसा को श्रद्धांजलि के रूप में, एक आरती भी होस्ट की, जिसने, भारत में पहली बार, 2 बिलियन व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके उपलक्ष्य में, निर्माता और निर्देशक ने मित्रों और पूरे टी-सीरीज परिवार के लिए एक लंगर का आयोजन किया ।

भूषण कुमार का यह प्रयास निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाला है और अपने पिता की उस प्रसिद्ध विरासत को आगे ले जाने के लिए उन्हें कोटि कोटि सलाम!

Recommended

Loading...
Share