कृति सेनन ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, निर्देशक ओम राउत ने एक्ट्रेस के लिए लिखा खत

By  
on  

एक्ट्रेस कृति सेनन ने प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर 'आदिपुरुष' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. सेट पर कृति से निर्देशक ओम राउत के साथ केक काटकर जश्न मनाया. 

कृति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि यह जर्नी इतनी जल्दी समाप्त हो गई. मेरा दिल डूब गया क्योंकि इस सुपर स्पेशल कैरेक्टर को निभाने पर मुझे बेहद गर्व है: जानकी. उनका प्यार भरा दिल, उनकी पवित्र आत्मा और उनकी अडिग शक्ति कहीं न कहीं मेरे भीतर हमेशा के लिए रहेगी.' मुझे जानकी देने के लिए @omraut धन्यवाद और यह विश्वास करने के लिए कि मैं उस भार और जिम्मेदारी को निभा सकती हूं जो चरित्र के साथ आया था. इस यात्रा में मेरा हाथ थामने और उसे मेरे साथ खोजने के लिए धन्यवाद. आपकी दृष्टि असाधारण है और मैं इसे देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता. 

एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे हमेशा बेहद गर्व होगा. ️ #आदिपुरुष @actorprabhas #Saif और @mesunnysingh के साथ शूटिंग पर सबसे शानदार समय बिताया है. उम्मीद है कि साथ में और भी कई. आप सभी को याद करेंगे.'

क्या प्रभास की 'आदिपुरुष' में सिद्धार्थ शुक्ला निभाएंगे सैफ अली खान उर्फ रावण के ऑन-स्क्रीन बेटे मेघनाद का किरदार?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

ओम राउत ने कृति के लिखा, 'प्रिय कृति, आपको जानकी का किरदार निभाते हुए देखना जादू था. विश्वास नहीं हो रहा है कि आपका हिस्सा पूरा हो हुआ है. कितना प्यारा सफर है.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

 

आदिपुरुष का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने किया है. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को 3डी में रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share