'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने लगाया एक- दुसरे को गले, वीडियो हुआ वायरल

By  
on  

अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर विक्की कौशल सुर्ख़ियों में है. दर्शक, क्रिटिक्स और फिल्म इंडस्ट्री के लोग विक्की की फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. 15 अक्टूबर को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' के मेकर्स ने कुछ चुनिंदा लोगों के लिए मुंबई के एक प्राइवेट स्टूडियो में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. 

इस स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी जैसे अभिनेता के दोस्तों ने बायोपिक देखी और स्टारकास्ट की प्रशंसा की. विक्की की कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी स्क्रीनिंग में मौजूद थीं. जबकि विक्की और कैटरीना, जिन्होंने अब तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, उन्होंने साथ में कैमरे को पोज नहीं दिया. 

इंटरनेट पर विक्की और कैटरीना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक- दुसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में विक्की कैटरीना को कसकर गले लगाते हुए नजर आ रहे  है. स्क्रीनिंग में कैटरीना स्वेटशर्ट और ब्लैक बूट्स के साथ ग्रे डेनिम स्कर्ट में नजर आयी. वहीं विक्की जींस और टी-शर्ट के साथ जैकेट में नजर आये. 

कैटरीना कैफ के साथ रोका की अफवाहों पर विक्की कौशल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'जब सही समय आएगा मैं सगाई कर लूंगा'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @katrinaakusa

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी रोका सेरेमनी पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा, 'इस तरह की खबर आपके एक करीबी दोस्त ने फैलाई कि मैं जल्द सगाई करने वाला हूं. जब समय सही होगा.  उसका भी समय आएगा.' 

वहीं कैटरीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तारीफ की.कैटरीना ने लिखा, 'सुजीत सरकार के अच्छे विचार है. बहुत ही अच्छी फिल्म, बहुत ही अच्छी कहानी है. विकी कौशल बहुत अच्छे कलाकार है. वह ईमानदार है. यह कहानी दिल तोड़ने वाली है.'

Recommended

Loading...
Share