पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने बच्चों को बताया अपना सब कुछ, कहा- मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे बच्चे हैं'

By  
on  

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी के दोनों बच्चे ही उनके जीने का एक मात्र सहारा है. 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से राज का निधन हो गया था. पति के निधन के बाद मंदिरा इंस्टाग्राम तस्वीरों के जरिये राज की यादों को साझा करती रहती है. अब, मंदिरा ने शेयर करते हुए बताया कि उनकी सारी ऊर्जा यह सुनिश्चित करने के लिए है कि वह अपने दो बच्चों - बेटे वीर (10) और बेटी तारा (5) के लिए एक अच्छी माता-पिता है - जिसे वह अपनी सबसे बड़ी ताकत और एक बेहतर इंसान बनने की प्रेरणा शक्ति मानती है.

मंदिरा बेदी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'काम करते रहने, प्रयास करते रहने और बेहतर करते रहने की मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे बच्चे हैं. मैं जो कुछ भी करती हूं, उनके लिए करती हूं. वे मेरे आगे बढ़ने का कारण है, मेरे जीने का कारण, बेहतर करने के लिए, बेहतर होने के लिए केवल वही कारण हैं. वे मेरे साहस हैं, शक्ति है, मेरे कमाने का कारण भी वही हैं. मुझे उनके लिए एक अच्छा माता-पिता बनाना है.'

पति राज कौशल की एक माह की पुण्यतिथि पर मंदिरा बेदी ने किया बच्चों वीर और तारा के साथ हवन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

49 वर्षीय अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने टेलीविजन पर  'शांति', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  जैसे हिट शोज किये हैं. साथ ही उन्होंने 2003 और 2007 में ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2 की मेजबानी भी की है.

Recommended

Loading...
Share