अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को मिला यू/ए सर्टिफिकेशन, सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ फिल्म को किया पास

By  
on  

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म मेकर्स रोहित शेट्टी, जयंतीलाल गड़ा और थिएटर मालिकों की एक टीम से मुलाकात के बाद 22 अक्टूबर से राज्य भर में सिनेमाघरों और सिनेमा हॉल खोलने की बड़ी घोषणा की थी. जिसके बाद रोहित ने बिना कोई समय बर्बाद किए, अपनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी की घोषणा की, जो आखिरकार अब सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. अब, सिनेमाघरों में दर्शकों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार इस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेशन मिल गया है.

फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है और सीबीएफसी ने इसे जीरो कट्स के साथ पास किया है. आज निर्माताओं को प्रमाण पत्र सौंपा गया है. फिल्म का समय सिर्फ 145 मिनट है जो 2 घंटे 25 मिनट है. इस तरह से यह रोहित की हालिया रिलीज की तुलना में एक छोटी फिल्म है.

('फिर से बड़े पर्दे पर मचेगा तहलका' क्यूंकि इस दिवाली आ रही है अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की 'सूर्यवंशी' )

एक ऑनलाइन पोर्टल ने एक ट्रेड एक्सपर्ट के हवाले से कहा है, "यह एक आइडियल रन टाइम है. मल्टीप्लेक्स प्रति स्क्रीन एक दिन में पर्याप्त संख्या में शो जोड़ने में सक्षम होंगे और सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा अनिवार्य की गई सफाई और स्वच्छता प्रक्रिया को भी शो के बीच में समायोजित कर पाएंगे."

सूर्यवंशी रोहित के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, यह सिंघम और सिम्बा फिल्मों की कड़ी को आगे लेकर जाता है. फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share