धुंए के गुबार से राख हुआ शहर, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर हुआ जारी

By  
on  

इंटेंस, ग्रिपिंग और हार्ड-हिटिंग, कार्तिक आर्यन हार्डबॉल पत्रकार अर्जुन पाठक के रूप में डिजिटल दुनिया में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं. राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'धमाका' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया, जिसमें कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों स्तब्ध कर दिया. 'धमाका' कार्तिक के करियर का टर्निंग पॉइंट है जिसने उनके करियर ग्राफ में एक नया डायमेंशन जोड़ दिया है.

कार्तिक ने अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए इंटेंस तैयारी की है. 'धमाका' में कार्तिक एक सनकी पूर्व न्यूज एंकर की भूमिका निभा रहे है, जिसे उसके रेडियो शो पर एक अलार्मिंग कॉल आता है और उसे करियर में वापसी का मौका दिखाई देता है, हालांकि, इससे उसे अपने विवेक की कीमत चुकानी पड़ सकती है. ट्रेलर में अभिनेता के लुक को बहुत सराहना मिल रही है और इसी तरह उनके अभिनय में भी बदलाव आया है.

Netflix Tudum: कार्तिक आर्यन की धमाका, सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दासानी की मीनाक्षी सुंदरेश्वर, मिथिला पालकर-ध्रुव सहगल की लिटिल थिंग्स 4 और अन्य की नजर आई झलक

राम माधवानी को अपने एक्टर्स में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जाना जाता है और ट्रेलर 'धमाका' को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन होगा.

फिल्म में जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक का किरदार निभा रहे है. 'धमाका' 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' की हिन्दी रीमेक है. कार्तिक के अलावा फिल्म में अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान प्रमुख भूमिका में हैं.

Recommended

Loading...
Share