करण जौहर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मनाया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के 9 साल पूरे होने पर जश्न, पोस्ट की शेयर

By  
on  

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को रिलीज हुए पूरे नौ साल हो गए है. 19 अक्टूबर 2012 में करण जौहर ने बीटाउन में एक साथ तीन कालकारों का डेब्यू हुआ था. करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में ऋषि कपूर, रोनित रॉय, गौतमी कपूर, साहिल आनंद, सना सईद और फरीदा जलाल जैसे कैलाकार ने सपोर्टिंग रोल निभाया था. इस फिल्म के साथ वरुण, आलिया और सिद्धार्थ को फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे हो गए है.

करण जौहर ने फिल्म के नौ साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल नोट लिखा है, 'अक्टूबर बस उपाहारों से भरा है जो देते रहते हैं और SOTY ऐसा ही है. इससे न सिर्फ नाचन के लिए कई धुनें देना जारी रखता है, बल्कि मेरे लिए कई यादे हैं. लेकिन मेरे सबसे कीमती उपहार ये तीन छात्र रहे हैं. अब सुपरस्टार है जो सिनेमा के क्षेत्र में अपना बेस्ट दे रहे हैं. इससे गर्व की बात कोई नहीं है क्योंकि ये वो फिल्म है जिसने सब शुरू किया है'.

करण जौहर ने 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' का शेयर किया ट्रेलर, अपनी मां से किए गए फिलर्स करवाने के सवाल का करते दिखे खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी पोस्ट शेयर की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

(Source: Twitter/Instagram) 

Recommended

Loading...
Share