'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद 'तख़्त' की शुरुआत करेंगे करण जौहर, बताया 'पैशन प्रोजेक्ट' 

By  
on  

2018 में करण जौहर ने 'तख़्त' की अनाउंसमें की थी. इसके बाद फिल्म के स्टारकास्ट (रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर) की अनाउंसमेंट हुई. करण की यह फिल्म उनकी 2016 की रोमांटिक ड्रामा 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद डायरेक्टोरियल कमबैक थी.  हालांकि, करण ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशन में वापसी की. अब 'तख्त' पर फिल्ममेकर ने लेटेस्ट अपडेट दिया है. 

उन्होंने कहा, 'रॉकी और रानी' के ठीक बाद मैं उस फिल्म को बनाऊंगा. मैं इसे दूर नहीं होने दे सकता. वह फिल्म मेरे दिल का एक टुकड़ा है. हमने 2.5 साल के लिए तैयारी की थी, हम जाने के लिए तैयार थे. मुझे अब भी याद है कि हम 24 अप्रैल से शुरू करने वाले थे जब मार्च में महामारी ने हम सब पर हमला किया. क्योंकि फिल्म इतनी विशाल और बड़े पैमाने पर थी कि डेली बेसिस पर इसमें सेट पर 1000 लोगों की जरूरत थी, यह उस तरह की फिल्म थी. यह मुगल काल पर आधारित एक महाकाव्य काल की फिल्म थी. 

करण जौहर ने की पुष्टि, तख़्त बंद नहीं हुयी है सिर्फ डिले हुयी है'

करण ने आगे कहा, 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी मेरा उत्साहपूर्ण प्रोजेक्ट है, लेकिन तख्त मेरा जुनूनी प्रोजेक्ट है और आप अपने जुनून से भाग नहीं सकते.  इसलिए अपने उत्साह के साथ काम करने के तुरंत बाद मैं अपने जुनून की ओर बढ़ूंगा.' 

बता दें, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण पांच साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में आलिया एक बंगाली लड़की का रोल निभा रही हैं और रणवीर एक पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं. रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी अहम रोल में है. 

(Source: Film Companion) 

Recommended

Loading...
Share