मुंबई के इस इलाके में नाइट्रो बेस्पोक फिटनेस का भव्य शुभारंभ, सुनील शेट्टी से लेकर अन्य हस्तियों ने की शिरकत

By  
on  

19 अक्टूबर, 2021 को मुंबई में आउटलेट के साथ - दक्षिण मुंबई, पवई, ठाणे (पूर्व और पश्चिम) और पुणे में कल्याणी नगर, वाकाड, कोथरुड, सिंहगढ़ रोड, नाइट्रो, दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ता फिटनेस ब्रांड गुणवत्ता सुनिश्चित करने में विश्वास करता है।

उनके डिवाइस  का चयन उनके प्रशिक्षण और फिटनेस विभाग द्वारा किया जाता है। वही डिवाइस  अमेरिकी सेना, और मैनचेस्टर यूनाइटेड और जर्मन फुटबॉल टीमों और शीर्ष संस्थान द्वारा प्रमाणित प्रशिक्षकों द्वारा उपयोग किए जाते हैं।

नाइट्रो को अपनी स्थापना के बाद से कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है जैसे देश में सर्वश्रेष्ठ जिम के लिए एफईए (फिटनेस एक्सीलेंस अवार्ड), टाइम्स आइकन अवार्ड, वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फिटनेस उद्यमी के लिए सीआईएमएस अवार्ड।

नाइट्रो में, इंटीरियर से लेकर एक्सटीरियर तक सब कुछ लक्ज़री का परिचय देता है। नाइट्रो अंतरराष्ट्रीय मानक फिटनेस सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें एक आउटडोर स्विमिंग पूल, उत्तम शीर्ष अंत कार्डियो उपकरण, मुफ्त वजन के साथ शक्ति प्रशिक्षण क्षेत्र, कई समूह व्यायाम स्टूडियो - पेशकश, हवाई और गर्म योग, एरोबिक्स, ज़ुम्बा, एमएमए, समूह साइकिलिंग शामिल हैं। , पाइलेट्स, क्रॉस फिट, आदि, अलग और निजी कार्यात्मक प्रशिक्षण क्षेत्र - दोनों घर के अंदर और बाहर, योग स्थान - दोनों इनडोर और आउटडोर। स्पा और सैलून, पौष्टिक कैफे, लाइव डीजे इस जगह की पूर्ति करता है और इसे सबसे अधिक मांग वाला फिटनेस क्लब बनाता है।

नाइट्रो समुदाय ने  उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए, इस अवसर पर शारीरिक रूप से सक्षम बॉडी बिल्डरों, एथलीटों, कोचों, खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

प्रबोध वसंत दावखरे, सीएमडी नाइट्रो फिटनेस, एक प्रतिष्ठित राजनीतिक और रियल एस्टेट पृष्ठभूमि से आते हैं। उनके जुनून और नवीन विचारों ने एक ब्रांड बनाने और उसे फ्रैंचाइज़ी बनाने में बहुत मदद की। वह एक प्रतिष्ठित, युवा, ऊर्जावान और स्व-प्रेरित उद्यमी हैं, जो उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने में विश्वास करते हैं, कहते हैं, "हम यहां फिटनेस उद्योग में क्रांति लाने और जिम क्या हो सकता है की धारणा को बदलने के लिए हैं, हम अपरंपरागत हैं और इसमें गर्व है। वही।"

व्यापक रूप से भारत के प्रीमियम फिटनेस गंतव्यों में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है। नाइट्रो सिर्फ एक जिम नहीं है, यह जीवन का एक तरीका है, जिसे बॉलीवुड के शीर्ष सितारों और अंतरराष्ट्रीय एथलीटों ने समर्थन दिया है। क्लबों की नाइट्रो श्रृंखला देश भर में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्पा, सैलून, फिटनेस अकादमी, क्लब और रेस्तरां सहित व्यवसाय की एक श्रृंखला में विस्तार कर रही है, जिससे उनके ग्राहकों को जीवन के सभी क्षेत्रों में एक शानदार अनुभव सुनिश्चित हो सके।

वे एक अनुभवी टीम के साथ खड़े होते हैं जो पहली प्राथमिकता पर उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने सदस्यों के साथ एक अच्छा तालमेल साझा करते हैं।

Recommended

Loading...
Share