सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी स्टारर 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का फर्स्ट सॉम्ग 'Tittar Bittar' आउट, डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे आप

By  
on  

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर और सान्या मल्होत्रा -अभिमन्यु दसानी स्टारर अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर आउट हो चुका है. ये फिल्म अगले महीने नेटफ्लिक्स पर 5 नवम्बर को रिलीज होगी. वहीं मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग 'Tittar Bittar' रिलीज कर दिया है. 
ये सॉन्ग एनिमेटेड लिरिक्स वीडियो के साथ है. रोमी, गोल्डी सोहेल, प्रिंस भात्रा, मोहना भोगराजू, हेमाम्बिगा, स्वाति शर्मा, चित्रलेखा सेन और यजत गर्ग द्वारा गाए गए इस गाने के बोल राज शेखर पर्क्यूशन्स - बालू, लक्ष्मी नारायणन, राजू, वेधा, श्रुति राज और कवि राज ने लिखे हैं. तीत्तर बिट्टर एक एनरजेटिक है, जो दर्शकों को डांस फ्लोर पर थिरकने पर मजबूर कर देगा. 

Meenakshi Sundareshwar Trailer: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आए उतार-चढ़ाव से जूझते दिखेंगे न्यूलीवेड सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी

बता दें कि, फिल्म में दर्शकों को रिश्तों, संयुक्त परिवारों, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा. किरदार की बात करें तो जहां एक तरह सान्या थोड़ी चुलबुली और बेबाक अंदाज में दिखीं. वहीं, दूसरी तरफ अभिमन्यु काफी गंभीर और मासूम दिखे. कहानी में इस युवा जोड़ी के सामने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की चुनौती आती है. विवेक सोनी द्वारा निर्देशित है और धर्मेटिक एन्टरटेनमेंट निर्मित 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु का यह डिजिटल डेब्यू है और करियर की दूसरी फ़िल्म है. उन्होंने वासन बाला की 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था. यह फ़िल्म 2018 में आई थी.

Recommended

Loading...
Share