अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में OMG 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले की पूजा

By  
on  

राम सेतु के ऊटी शेड्यूल को खत्म करने के बाद, अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए उज्जैन, मध्य प्रदेश के लिए उड़ान भरी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने इस कहानी को ईमानदार और विनम्र प्रयास बताया है जो असल मुद्दे को उठाएगी.

जैसे ही अक्षय ने अपनी नई फिल्म की शुरुआत की, उन्होंने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. उनके को-स्टार पंकज को भी मंदिर में देखा गया. ऐसे में प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

(अक्षय कुमार ने 'OMG 2' का फर्स्ट पोस्टर किया शेयर, लिखा- ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय')

ओह माय गॉड 2 की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद अक्षय ने पंकज के साथ एक वीडियो शेयर किया. अपने नए हेयरस्टाइल यानी ड्रेडलॉक को फ्लॉन्ट करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार के लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने देवनागरी लिपि में लिखा है, "ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां, ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां, आदि और अनंत काल के स्वामी , भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र pankajtripathi #OMG2"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने ओह माय गॉड (2012) में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई. फिल्म में मुख्य भूमिका में परेश रावल थे. ऐसे में अब, ओह माय गॉड के सीक्वल का निर्देशन अमित राय ने किया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share