साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ने 'छिछोरे' के लिए मिले राष्ट्रीय पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित, कहा- 'हमें गौरवान्वित किया है'

By  
on  

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अवॉर्ड को एक्टर को समर्पित किया है, वहीं डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अवॉर्ड लेते हुए कहा है कि उन्होंने (सुशांत) 'हमें गौरवान्वित किया है'.

इवेंट के दौरान एक्टर के बारे में बात करते हुए, नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत को अवॉर्ड समर्पित किया और कहा, "सुशांत हमारी फिल्म का एक अभिन्न अंग हैं. उन्होंने हमें गौरवान्वित किया है. हम यह अवॉर्ड उन्हें समर्पित कर रहे हैं."

(67th National Film Awards: रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी और धनुष भी हुए सम्मानित)

जब इस साल मार्च में घोषणा की गई थी, तब फिल्म के प्रोड्यूसर, साजिद नाडियाडवाला ने इंस्टाग्राम पर कहा, “एनजीई की ओर से मैं इस बेहद प्रतिष्ठित अवॉर्ड को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं. हम उनके नुकसान से कभी उबर नहीं सकते लेकिन मैं ईमानदारी से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी दे जिसमें मैं भी शामिल हूं. और हम सभी को यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं."

इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2019 में, सुशांत ने छिछोरे को चुनने के बारे में बात करते हुए कहा था, "दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के इतने सारे यादें थी. फिर से जीने का मन कर रहा है. छिछोरे करने का एक महत्वपूर्ण कारण, निश्चित रूप से, शानदार स्क्रिप्ट और शानदार डायरेक्टर भी थे, लेकिन किसी भी चीज़ से अधिक मैं अपने कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहता था."

सुशांत सिंह राजपूत का जून 2020 में निधन हुआ था. छिछोरे उनकी आखिरी व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म थी जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. यह फिल्म सुशांत की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी.

(Source: Inputs from ANI)

Recommended

Loading...
Share