'गोविंदा को अपने मैनेजर को निकाल देना चाहिए': कश्मीरा शाह ने एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा पर की कटाक्ष

By  
on  

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच चल रहे झगड़े ने हाल के महीनों में एक बदसूरत मोड़ ले लिया है. सोशल मीडिया पर और अलग-अलग इंटरव्यू में दोनों एक्टर्स की पत्नियां और उनके परिवार वाले एक-दूसरे की बेइज्जती करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर कृष्णा की पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने उनकी मामी सुनीता आहूजा पर निशाना साधा है.

कश्मीरा ने कहा कि, "अगर गोविंदा अपनी अभी की मैनेजर को काम से निकाल दें और नई मैनेजर रख लें तो उन्हें अच्छा काम मिलने लगेगा. जो भी उनका काम देख रहा है वो बहुत ही खराब है. वो बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उन्हें घर नहीं बैठना चाहिए."

कश्मीरा शाह, सुनीता आहूजा, गोविंदा

(गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह पर किया पलटवार, कहा- 'घर में खराब बहू आने से लड़ाइयां हुईं शुरू')

कश्मीरा ने ये भी कहा कि, "ये काफी शर्म की बात है कि ये एक ऐसा परिवार है जिसमें लोग एक दूसरे को आगे बढ़ने में मदद नहीं करते हैं. उन्होंने कहा मैं भी सलमान खान के परिवार जैसे परिवार का हिस्सा बनना चाहती हूं जहां लोग एक दूसरे के आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. हर परिवार ऐसा क्यों नहीं हो सकता."

आगे कश्मीरा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि काश कृष्णा के परिवार ने उसकी आगे बढ़ने में मदद की होती. अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो पूरे परिवार को इससे फायदा मिलता. सबके अंदर इतनी प्रतिभा है लेकिन कोई किसी को पुश नहीं करता. मैं ऐसे खाली नहीं बैठने वाली और मैं कृष्णा के साथ काम करके उसकी प्रतिभा को और भी निखारुंगी."

सार्वजनिक झगड़ा हाल के हफ्तों में फूट पड़ा, खासकर सुनीता और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के ट्विटर पर बहस करने के बाद. हालांकि, कृष्णा ने गोविंदा और उनके परिवार के साथ झगड़े को खत्म करने का इरादा व्यक्त किया है. इसके बावजूद दोनों के रिश्ते में खटास बनी हुई है.

Recommended

Loading...
Share