बिपाशा बसु ने लगातार आ रही अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'लोग मुझे सच में बच्चे के साथ नहीं देख लेंगे तब तक अनुमान लगाते रहेंगे'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उन्हें अक्सर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ देखा जाता है. लेकिन, एक्ट्रेस अपने सभी फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपडेट रखना सुनिश्चित करती है. हाल ही में, एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. हालांकि, बिपाशा ने इस तरह की सभी खबरों को ख़ारिज कर दिया है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में इसपर बात करते हुए कहा है, "अगर किसी शादीशुदा महिला का जरा सा वजन बढ़ जाता है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो मां बनने वाली है. मेरे लिए परिवार सब कुछ है और मुझे पता है कि वजन बढ़ने के कारण अक्सर मेरी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठते हैं." आगे एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए आगे कहा है, "भले ही मैं ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उनका वजन भी बढ़ सकता है."

बिपाशा ये भी कहती हैं कि, "मैं जानती हूं कि मैं फिटनेस की अंबेसडर हूं लेकिन कभी कभी ऐसा वक्त भी आता है जब मैं थोड़ा आगे बढ़ती हूं और जिंदगी खुलकर जीती हूं. इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अस्वस्थ हो रही हूं, लेकिन जब तक लोग मुझे सच में एक बच्चे के साथ नहीं देख लेंगे हमेशा अनुमान लगाते रहेंगे."

वह आगे कहती हैं, "लोग मेरे परिवार के लिए अच्छी चीज ही मनाते हैं, अगर ये होना होगा तो हो जाएगा. जो लोग अनुमान लगाते रहते हैं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है. ऐसा तो नहीं है कि वो लोग मेरे बारे में कुछ बुरा कह रहे हैं, हां मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं तो ये उनके लिए थोड़ी दुख की बात है."

बिपाशा ने कुछ साल डेट करने के बाद 2016 में करण से शादी कर ली थी. वहीँ, जब से ये कपल शादी के बंधन में बंधा है, तब से बिपाशा के प्रेग्नेंसी की खबरें आती रहती हैं.

(Source: Hindustan Times) 

Recommended

Loading...
Share