ईशा गुप्ता ने अपने साथ हुए दो कास्टिंग काउच के मामलो का किया खुलासा, कहा- 'मैंने उस व्यक्ति का बहुत गंदा पक्ष देखा'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सच बोलने से कभी नहीं डरती हैं और उन्होंने बहादुरी के साथ सेक्सिज्म और स्लट-शेमिंग से ट्रोल्स से लड़ाई लड़ी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, ईशा ने कास्टिंग काउच की एक नहीं, बल्कि दो घटनाओं का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है, जहां निर्देशक और एक निर्माता ने उनके प्रति यौन संबंध बनाने की इक्छा व्यक्त की थी.

कास्टिंग काउच का अनुभव करने के बारे में बात करते हुए, ईशा ने कहा कि एक बार एक निर्देशक ने ऑउटडोर शूट के दौरान एक्ट्रेस के पर्सनल स्पेस में आने की कोशिश की थी. ईशा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने स्थिति का सामना किया और कहा कि वह अपने मेकअप आर्टिस्ट को अपने साथ कमरे में सोने के लिए कहती थीं.

Esha Gupta says producer wanted to sleep with her; recalls casting couch experience

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है, "यह भूत नहीं है जिससे आप डरते हैं, यह वह शख्स है क्योंकि आप नहीं जानते की वह कब... और आप अनादर नहीं करना चाहते लेकिन समस्या यह है कि वे केवल हमारे साथ ऐसा करते हैं. वे इंडस्ट्री के बच्चों के साथ ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि उनके माता-पिता आकर आपको मार देंगे. लेकिन हमारे लिए, वे इसे 'इससे ​​काम चाहिए' सोचकर करेंगे. इसलिए आखिरकार मैंने उस व्यक्ति का बहुत गंदा पक्ष देखा, जिसके साथ मैंने काम किया था, वे प्रतिशोधी बन गए जब उन्हें एहसास हुआ कि 'वह मेरे साथ कुछ भी करने जा रही है'."

एक दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए, ईशा ने आगे कहा, "फिल्म के आधे रास्ते में, निर्माताओं में से एक ने फिल्म के मेकर्स से कहा कि 'मैं उसे फिल्म में नहीं चाहता. वह वहाँ क्यों है?' यह तब की बात है जब मैंने 4-5 दिनों की शूटिंग शुरू कर दी थी. निर्माता मेरे पास आया और पूछा, 'क्या इस आदमी के साथ ऐसा हुआ है?' और मैंने उसकी ओर देखा और हँसा और पूछा, "हाँ सर, क्यों?' 'नहीं, उसने मुझे अभी बताया कि ईशा फिल्म में क्यों है' और मुझे एहसास हुआ क्योंकि आंतरिक रूप से सभी जानते हैं. और कुछ लोग मुझे काम नहीं देते क्योंकि वे कहते हैं, 'वह कुछ नहीं करने वाली, क्या मतलब है. लेकिन आपको चीजों का एहसास होता है और आप अपना रास्ता खुद बनाते हैं."

(Source: Bollywood Bubble)

Recommended

Loading...
Share