अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर देख अक्षय कुमार ने किया सुनील शेट्टी को ट्वीट, कहा- 'तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार्स सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का जबरदस्त ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ऐसे में सभी की तरह ही ट्रेलर ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को भी खूब इम्प्रेस किया है. जिसके बाद, सुनील के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके अक्षय ने ट्वीट शेयर करते हुए यंग स्टार पर अपना प्यार बरसाया है. अक्षय ने अपने ट्वीट में सुनील को टैग करते हुए कहा है कि उनका बेटा अहान उनसे एक कदम आगे निकल गया है.

अहान की तारीफ करते हुए अक्षय ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है, "यार सुनील शेट्टी बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है. ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई ? #तड़प का क्या ट्रेलर है! अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं."

(Tadap Trailer: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म में दिखीं प्यार की 'तड़प' से लेकर नफरत की आग)

जिसके जवाब में सुनील ने भी लिखा, "आप पहले व्यक्ति थे अक्की जिन्होंने कुछ साल पहले उसकी तस्वीर देखकर अच्छी कामना और भविष्यवाणी की थी ... आप हमेशा जो प्यार दिखाते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ... सराहना."

इससे पहले अक्षय ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था और लिखा था, "यहां एंग्री यंग मैन लुक को पूरी तरह से पकड़ लिया है, आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हूं. #तडप के लिए मेरा सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रहा हूं."

तड़प का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है और इसे रजत अरोड़ा ने लिखा है. फिल्म 24 सितंबर 2021 को रिलीज होगी.

 

Recommended

Loading...
Share