सुष्मिता सेन के भाई -भाभी राजीव सेन और चारु असोपा बनें बेबी गर्ल के पेरेंट्स, सोशल मीडिया के जरिए दी खुशखबरी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी 'मेरे अंगने में' फेम एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेबी गर्ल का अपने जीवन में स्वागत किया है. राजीव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमोशनल फैमिली फोटोज शेयर की हैं. 

राजीव ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक बच्ची के माता पिताा बनने की खुशी. चारु ठीक और फिट है .. मेरी पत्नी पर मुझे गर्व है उसने आखिर तक मजबूत बनी रही. आपकी प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद .. भगवान का शुक्र है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

(International Emmys 2021: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सीरियस मेन के लिए, कॉमेडी स्पेशल के लिए वीर दास और सुष्मिता सेन की आर्या ने नॉमिनेशंस में बनाई अपनी जगह)

एक इंटरव्‍यू में चारू ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था, "राजीव और मैं काफी समय से इसकी योजना बना रहे थे लेकिन आप जानते हैं कि ये चीजें आपकी योजना के अनुसार कभी नहीं होती हैं. जब हमने हार मान ली, तो हमें एक सरप्राइज मिला. मैंने चौथे सप्‍ताह यह महसूस किया और लगा कि मुझे एक परीक्षण करना चाहिए. पहला परीक्षण नकारात्मक निकला लेकिन दूसरी रिपोर्ट सकारात्मक आई."

जबकि, बुआ सुष्मिता ने कहा था, "मुझे तब तक टेस्ट करने की इतनी आदत थी कि मैं तैयार थी कि यह नेगेटिव होने वाला है, लेकिन अचानक मुझे यह सरप्राइज मिला. यह राजीव और मेरे जीवन का एक नया अध्याय है."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share