विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को रेप की धमकी मिलने के बाद, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

By  
on  

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई थी. उन्होंने कहा था कि धर्म के आधार पर किसी पर हमला करना सबसे निंदनीय है. मोहम्मद शमी को सपोर्ट करने के बाद से यूजर्स विराट को ट्रोल कर रहे है. इस दौरान यूजर्स उन्हें गन्दी गाली दे रहे हैं. इतना ही नहीं अब तो विराट और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 10 महीने की बेटी वामिका को रेप की धमकी भी मिल रही है.  

DCW की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “DCW ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने के लिए ट्विटर पर पुलिस को नोटिस जारी किया है. हमारी चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने इसे 'शर्मनाक' बताया है और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है." ऐसे में दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध शाखा को लेटर की तस्वीर को भी साथ अटैच किया गया है.कथित तौर पर, DCW ने इस मामले में FIR, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरण, और एक विस्तृत "कार्रवाई रिपोर्ट" सहित जानकारी भी मांगी है. 

(विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को मिली रेप की धमकी, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने किया था मोहम्मद शमी को सपोर्ट)

नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो कृपया आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों का विवरण प्रदान करें.

पुलिस को 8 नवंबर तक मामले की जानकारी देने को कहा गया है. दुबई में टी20 वर्ल्ड कप में मैच हारने के बाद विराट कोहली की बेटी को सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने लगीं. अपनी टीम के साथी मोहम्मद शमी के लगातार ट्रोलिंग के खिलाफ बोलने के बाद कोहली पर भी हमला किया गया था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share