Satyameva Jayate 2: 'दिलबर' के बाद अब 'दिलरूबा' अंदाज में दिखेंगी नोरा फतेही, फिल्म का सॉन्ग 'कुसु कुसु' का टीजर हुआ आउट

By  
on  

अपने वीडियोज और सॉन्ग्स को लेकर नोरा फतेही पर हमेशा तहलका मचाती है. एक बार फिर नोरा दिलों पर छाने के लिए तैयार है. जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते 2 से नोरा का नया गाना 'कुसु कुसु' रिलीज होने वाला है. वहीं मेकर्स ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवर बढ़ाने के लिए 'कुसु कुसु' का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया. फिल्म का ये सॉन्ग कल रिलीज होगा. 
गाने के टीजर में नोरा हमेशा की तरह काफी ग्रैमरस लग रहीं है. 'दिलबर' के बाद अब 'दिलरूबा' अंदाज में नोरा फतेही का अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सॉन्ग में अपने सेंसुअल डांस मूव्स से नोरा ने फ्लोर पर आग लगा दी है. भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस, टी-सीरीज़ ने गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर किया. कुसु कुसु कल रिलीज होगी. सॉन्ग को Zahrah S Khan और देव नेगी ने गाया है. तनिष्क बागची ने संगीत दिया है और गाने के बोल लिखे हैं.

Satyameva Jayate 2: 'मेरी जिंदगी है तू' में एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार

25 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. रिलीज होते ही ये ट्रेंड करने लगा था. फिल्म का ट्रेलर जॉन के दमदार एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर है. साथ ही खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिख रही हैं. फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है. साथ ही उन्होंने इसकी स्टोरी भी लिखी है. यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है.
(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share