राजकुमार राव को ऐड में देख हुआ था पत्रलेखा से प्यार, सोचा था- 'इससे शादी करूंगा'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और पत्रलेखा ने रिलेशनशिप में कुल 10 साल रहने के बाद, शादी के बंधने का फैसला कर लिया है. शादी आज चंडीगढ़ में होने वाली है, जिसमें केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल होंगे. राजकुमार और पत्रलेखा, जो साथ में एक बेहद खूबसूरत जोड़ी के रूप में सामने आते हैं, की लव स्टोरी बेहद खूबसूरत और किसी फेयरीटेल की तरह है. तो चलिए आपको हम बताते हैं किस तरह से पतराज (PatRaj) का प्यार समय के साथ परवान चढ़ा.

2019 में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक इंटरव्यू में, पत्रलेखा ने राजकुमार के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी. हालांकि, यह एक्टर के लिए पहली नजर का प्यार था, जबकि एक्ट्रेस को एक्टर की फिल्म LSD देखने के बाद महसूस हुआ कि यह एक अजीब आदमी है. पत्रलेखा ने बताया था, "मैंने उन्हें पहली बार ऑन-स्क्रीन देखा जब मैंने LSD (लव सेक्स और धोखा) देखी. मुझे लगा कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई है, वह असल में वैसे हैं. उनके बारे में मेरी धारणा पहले ही धूमिल हो गई थी. उन्होंने मुझे बाद में बताया, कि उन्होंने मुझे पहली बार एक ऐड में देखा था और सोचा था, 'मैं इससे शादी करूंगा.' यह बहुत विडंबनापूर्ण था."

पत्रलेखा ने आगे राजकुमार की तारीफ करते हुए कहा, "और एक बार जब हमने साथ काम करना शुरू किया, तो यह जादू था. जिस तरह का जुनून था वह शक्तिशाली था. वह एक बवंडर की तरह सभी को अपने साथ लाएंगे. उन्होंने सुनिश्चित किया कि न केवल खुदको, बल्कि सभी अपना बेस्ट दें, और उससे ज्यादा मैं उनका सम्मान नहीं कर सकती थी."

शनिवार की शाम राजकुमार और पत्रलेखा ने सगाई कर ली. सगाई की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

(Source: Humans Of Bombay/Instagram)

Recommended

Loading...
Share