शादी की 12वीं सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा नोट, बुरे समय में खड़े रहने के लिए शुभचिंतकों का किया धन्यवाद

By  
on  

आज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा की शादी को 12 साल हो गए हैं. 22 नवंबर 2009 को दोनों ने ग्रैंड वेडिंग में सात फेरे लिए थे. शादी को 12 साल पूरा होने पर शिल्पा ने राज की सालगिरह की बधाई दी है.  

शिल्पा ने राज के साथ शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, '12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन. 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही. शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी. हमारी खुशियों, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम. उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे'. 

 

 

शेयर की गयी पहली तस्वीर में एक्ट्रेस कन्या दान होते दिखाई दे रहा है, दूसरी तस्वीर में राज शिल्पा को मंगलसूत्र पहना रहे हैं, तीसरी तस्वीर में राज शिल्पा की मांग में सिन्दूर भर रहे हैं और चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस राज के सर पर कुछ छिड़क रही हैं. 

पोर्नोग्राफी केस में राज का नाम आने के बाद ऐसी खबरें थी कि शिल्पा उनसे तलाक ले सकती है हालांकि शिल्पा ने बाद में बयाना जारी कर इसे गलत बताया.  
 

Recommended

Loading...
Share