अजय देवगन के करियर को हुआ 30 साल, फैंस के लिए वीडियो शेयर कहा- 'दुआ में याद रखना'

By  
on  

साल 1991 में अजय देवगन ने अभिनेत्री मधु के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका एंट्री स्टंट आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है. आज अजय को इंडस्ट्री में तीस साल हो गए हैं. 

तीस साल पूरा होने पर अजय ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनकी टीम का एक सदस्य वैनिटी वैन  तीस साल पूरा होने की बधाई देता है. वीडियो शेयर करते हुए अजय कैप्शन में लिखते हैं, 'मेरी टीम ने मुझे इसे फिर से पोस्ट करने के लिए कहा. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. दुआ में याद रखना. Posted @withregram @adffilms हमने खुद इस आदमी को बधाई देने के बारे में सोचा लेकिन उसका स्वैग इतना गर्म था कि उसे संभालना मुश्किल था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें, कुछ घंटो पहले अक्षय कुमार ने अजय के लिए लिखा, 'मुझे याद है जब हम नए थे, मैं और तू साथ जुहू बीच पर मार्शल आर्ट्स प्रैक्टिस करते थे और तब तुम्हारे पिता हमें ट्रेनिंग दिया करते थे. क्या दिन थे यार. और इसी तरह फूल और कांटे को आए 30 साल को हो गए. समय कितनी तेजी से निकलता है. दोस्ती बरकरार रहे.'  

अजय के पास फिलहाल 6 फिल्में हैं, जो 2021 से 2022 तक में रिलीज होंगी. अभिनेता के काम की बात करें तो वह राजामौली की फिल्म आरआरआर, संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘मेडे’ (इस फिल्म के वह निर्देशक भी है), ‘मैदान’, ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगे. 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share