कैटरीना कैफ से जुड़े सवाल में विक्की कौशल का नाम लेकर क्या आयुष्मान ने किया उनके रिश्ते को कन्फर्म ?

By  
on  

माना जा रहा है कि बहुत जल्द विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की फॉर्मल अनाउंसमेंट कर देते हैं. अगले महीने में राजस्थान में कपल की शादी की खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं. 

हालांकि, दिसंबर  वेडिंग से पहले आयुष्मान खुराना ने कैटरीना और विक्की के रिश्ते की पुष्टि की. हाल ही में आयुष्मान खुराना आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ प्रोमोट करने पहुंचे. उन्हें कुछ फीमेल स्टार्स के नाम बोले गए और पूछा गया कि अगर उन्हें इन एक्ट्रेसेज़ के साथ ‘आशिकी’ करनी हो तो किस तरह की डेट पर जाएंगे. 

आयुष्मान को पहले कैटरीना कैफ का नाम दिया गया. इसका जवाब देते हुए आयुष्मान ने कहा, 'सुनो, मै उनकी तरह डांस तो नहीं कर सकता लेकिन पता नहीं, कैटरीना कैफ, लेकिन हां, विक्की (कौशल) एक पंजाबी है न तो मुझे यकीन है कि उनसे कुछ पंजाबी कनेक्शन तो ज़रूर है.'

बता दें, आयुष्मान से पहले हर्षवर्धन कपूर ने भी ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में विक्की और कैटरीना के रिश्ते को कन्फर्म किया था. 

उनसे पूछा गया था कि बॉलीवुड के किस कपल के रिलेशनशिप में होने की अफवाह रियल है ? जवाब में उन्होंने कहा था, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है. मैं ये कहने के लिए क्या मुसीबत में आने वाला हूं? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है वो इसे लेकर काफी ओपन हैं.'

 कुछ समय पहले कैटरीना से सगाई की ख़बरों को अफवाह बताते हुए विक्की कहा था, 'ये अफवाहें मीडिया सुबह 9:30 बजे शुरू करता है और शाम 4:30 तक मीडिया ही इन्हें कैंसिल कर देता है'. 

Recommended

Loading...
Share