बच्चा गोद लेने की प्लानिंग कर रहीं हैं स्वरा भास्कर, कहा- 'इंतजार नहीं कर सकती'

By  
on  

मां बनना एक खूबसूरत एहसास है और इसे बहुत जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर महसूस करने वाली हैं. तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म दे कर नहीं बल्कि गोद लेकर अपने जीवन में लाने की तैयारी में हैं. एक्ट्रेस अपना एक परिवार बनाने की इच्छा रखती हैं, एक्ट्रेस जो फिलहाल में एक बच्चे को गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में हैं, ने बात की है कि अनाथालयों में लाखों बच्चे हैं जिन्हें घर की जरूरत है. उन्होंने ना केवल गोद लेने के बारे में पढ़ा है, बल्कि बच्चों को गोद लेने वाले कई जोड़ों से मुलाकात भी की है. एक्ट्रेस ने दिल्ली में सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी (CARA) के साथ एक संभावित दत्तक माता-पिता के रूप में साइन अप किया है.

एक्ट्रेस ने एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है, "मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की ख्वाहिश की है. मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकूं. लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे अडॉप्ट करने की अनुमति है. मैंने इस दौरान कई कपल्स से मुलाकात की है, जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है. काफी बच्चे तो अब अडल्ट भी हो गए हैं. मैंने उनके प्रोसेस और एक्सपीरियंस पर भी गहन रिसर्च किया है."

वह आगे कहती हैं, "मैंने CARA के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है. मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, हो सकता है इसमें तीन साल भी लग जाएं लेकिन अब पैरेंट्स बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा आखिरी बार नेटफ्लिक्स के शो भाग बेनी भाग में नजर आई थीं.

(Source: Mid-Day) 

Recommended

Loading...
Share