दीपिका पादुकोण ने शुरू की शकुन बत्रा की फिल्म के लिए डबिंग

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब कुछ ही समय में लगभग एक दशक बॉलीवुड में पूरा करने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की नेक्स्ट फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए हमारे पास खबर है कि उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म के लिए डबिंग शुरू कर दी है, जिसमे वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं.

जबकि फिल्म से जुड़ी जानकारी अभी भी मेकर्स द्वारा गुप्त रखी गयी है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने किरदार के मुताबिक डालने के लिए योग सीखा है. एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग को 'प्यार, दोस्ती और जीवन भर की यादों' के रूप में बताया है. एक्ट्रेस शकुन की फिल्म की डबिंग के बाद स्टूडियो से निकलते के दौरान स्पॉट हुईं, ऐसे में उन्होंने कैमरों को देख मुस्कुराते हुए पोज किया था.

उन्होंने कुछ समय पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अपने को-स्टार्स के साथ ढेर सारी तस्वीरें और एक प्यारा सा कैप्शन भी डाला था. उन्होंने लिखा था, "प्यार, दोस्ती और यादें जीवन भर के लिए..."

"हम नहीं चाहते कि फिल्म खत्म हो."

बता दें कि दीपिका के पास कई रोमांचक लाइनअप है जिसमें  रितिक रोशन के साथ फाइटर, प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन इंडियन, अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का आधिकारिक हिंदी रीमेक, महाभारत और 83. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास एक हॉलीवुड फिल्म भी है, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी.

Recommended

Loading...
Share