करीना कपूर खान ने शेयर की बालकनी में योगा करती अपनी तस्वीर, फैंस ने कहा- 'बस ऐसा ही घर चाहिए भाई'

By  
on  

करीना कपूर खान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने योगा वर्कआउट की एक झलक साझा की है. उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटो और वीडियो में करीना को अपने घर की बालकनी में सूर्य नमस्कार करते देखा जा सकता है.

करीना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "नेवर फेल्ट बेटर." करीना को सूर्य नमस्कार के 12 चरणों में से एक करते हुए देखा गया. ऐसे में तस्वीर देख कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में करीना की तारीफ की है तो कई उनके घर को देख उसके दीवाने हो गए हैं.

करीना की फोटो के बैकड्रॉप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बस ऐसा ही घर चाहिए भाई. दूसरे ने कहा, "सुंदर घर." तस्वीर में, करीना की बालकनी जिसमें काले और सफेद चेकर्ड फर्श हैं, एक शाही सेटिंग के लिए बनाया गया है.

करीना अपने पति सैफ अली खान और उनके बच्चों के साथ इस साल की शुरुआत में अपने पुराने घर फॉर्च्यून हाइट्स से बांद्रा के सतगुरु शरण में शिफ्ट हो गईं हैं. घर को इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने डिजाइन किया है.

वर्क फ्रंट पर, करीना अगली बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. कॉमेडी-ड्रामा असल में फरवरी 2022 में रिलीज़ होने वाली थी. हालांकि, अब यह अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. फिल्म में आमिर खान भी होंगे और यह हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट ग्रम्प का हिंदी रूपांतरण है.

Recommended

Loading...
Share