'अंतिम' देख रहे उत्साहित फैंस ने सिनेमाघर में जलाए पटाखे, सलमान खान ने फैंस को कहा- 'अंदर पटाखे न लेकर जाएं'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' सिल्वर स्क्रीन पर सभी जगहों पर रिलीज हो चुकी है. ऐसे में उत्साहित भाईजान के फैंस ने इसका दिल खोलकर जश्न मनाया है. जिसकी झलक हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं. लेकिन अपने फैंस द्वारा मनाएं जाने वाले जश्न के तरीके से शायद सलमान खुश नहीं हैं. जी हां, सुपरस्टार ने सिनेमा मालिकों से हॉल के अंदर इस तरह के काम की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया है.

सलमान खान ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वह सिनेमाघरों के अंदर पटाखे न लेकर जाएं. ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है. इससे अपनी और दूसरों की जान का भी खतरा है. मेरी थिएटर मालिकों से भी अनुरोध है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाने दें. सिक्योरिटी को प्रवेश द्वार पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं.  फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन कृप्या पटाखे ले जाने से बचें, मैं अपने सभी फैन्स से अनुरोध करता हूं धन्यवाद." 

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में सलमान और उनके साले आयुष शर्मा हैं. इसमें फीमेल लीड के तौर पर महिमा मकवाना भी हैं. यह फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और 26 नवंबर को स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है.

फिल्म को क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. यह दबंग 3 के बाद सिनेमाघरों में हिट होने वाली सलमान की पहली फिल्म है, जबकि लवयात्री में अपनी शुरुआत के बाद आयुष की यह दूसरी फिल्म है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share