कियानू रीव्स की 'द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स कोरियन पोस्टर' में प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा सती का किरदार निभाने की हुई पुष्टि

By  
on  

द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स से आखिरकार पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा का पहला पोस्टर सामने आ गया था. मच अवेटेड पॉपुलर साइंस-फिक्शन फिल्म फ्रैंचाइजी का चौथे चैप्टर में कियानू रीव्स लीड रोल में हैं, जिसे इस दिसंबर दुनिया भर में रिलीज किया जाना है. पिछले दिनों जारी हुए फिल्म के पहले पोस्टर के बाद, फैंस प्रियंका की गैरमौजूदगी से काफी निराश हुए थे, ऐसे में प्रियंका के पोस्टर के बाद फैंस खुश हैं. हालांकि, फैंस का अंदाजा है कि एक्ट्रेस फिल्म में सती की भूमिका निभा रही हैं.

प्रियंका की विशेषता वाले पोस्टर में, फिल्म का टाइटल स्थानीय भाषा में लिखा गया था, जबकि लाल रंग में उनके किरदार का नाम - सती () लिखा गया था. कैप्शन में पोस्टर के साथ हैशटैग सती भी था.

हालांकि प्रियंका द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस के मेन पोस्टर में नहीं दिखीं, लेकिन ट्रेलर में उनकी मौजूदगी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अपनी संक्षिप्त उपस्थिति के बावजूद एक्ट्रेस ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा और लोगों ने यह अंदाजा भी लगाना शुरू कर दिया है कि वह फिल्म में सती की भूमिका निभा सकती हैं. जो अब सच होता नजर आ रहा है.

लाना वाचोव्स्की द्वारा निर्देशित, द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स में कैरी-ऐनी मॉस, जैडा पिंकेट स्मिथ और याह्या अब्दुल-मतीन II भी हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share