डेटिंग की अफवाहों के बीच, जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की किस करती हुई तस्वीर हुई वायरल

By  
on  

जैकलीन फर्नांडीज जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर को डेट करने की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की टीम ने साफ़ किया है कि अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है, हाल ही में वायरल हुई एक तस्वीर में बताने के लिए एक अलग कहानी है. ऐसे में नेटिज़न्स जैकलीन और सुकेश की एक प्यार भरे थ्रोबैक तस्वीर से रूबरू हुए हैं, जिसे अप्रैल-जून में क्लिक किया गया था, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर बाहर आया था.

वायरल हुई तस्वीर में जैकलीन को सुकेश के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने उस पल को कैमरे कैद कर लिया है. मिरर सेल्फी के अलावा कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमे सुकेश द्वारा एक्ट्रेस को किस करते हुए देखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन और सुकेश चेन्नई में करीब 4 बार एक-दूसरे से मिले थे. कहा जा रहा है कि सुकेश ने एक्ट्रेस के लिए एक प्राइवेट जेट का इंतजाम किया था ताकि वह उसके साथ रह सके.

सुकेश वर्तमान में फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में जेल की सजा काट रहा है. 20 अगस्त को ठग के खिलाफ रंगदारी मामले में गवाह के तौर पर जैकलीन से पूछताछ की गई थी.

जैकलीन और सुकेश के रिश्ते की अफवाह तब उड़ी जब सुकेश के वकील ने मीडिया से कहा, "जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share