VicKat Wedding: गजराज राव ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ द्वारा कथित तौर पर रखी गई नो-फोन नीति पर दी प्रतिक्रिया

By  
on  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी आने वाली शादी को सीक्रेट रखने के लिए हर संभव उपाय अपना रहे हैं. हालांकि कपल चाहते हैं कि उनका बड़ा दिन अंतरंग और शांत समारोह हो. कैटरीना-विक्की के वेडिंग से कुछ दिन पहले, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक्टर्स ने सभी मेहमानों के लिए नो-फ़ोन पॉलिसी लागू की है.

गजराज राव के राजस्थान में विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने की उम्मीद है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इनडायरेक्टली इसकी पुष्टि की है. एक्टर ने शादी के उत्सव के दौरान नो-फोन नीति की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और लिखा है, "सेल्फी नहीं लेने दूंगा, तो मैं नहीं आ रहा हूं..." गजराज ने विक्की के साथ लव पर स्क्वायर फुट.

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने अपने मेहमानों के लिए सख्त नियम तय किए हैं. कथित तौर पर, उन्हें शादी के स्थान को साझा न करने के लिए कहा गया है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने पर बैन है. वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही उन्हें छोड़ा जा सकता है. जब तक वे कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते, मेहमान बाहरी दुनिया से संपर्क नहीं कर सकते. विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता है.

विक्की और कैटरीना की शादी इसी महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में होगी.

(Source: Instagram/India Today)

Recommended

Loading...
Share