राजकुमारी डायना की याद दिलाती है कैटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी, क्या उनसे है प्रेरित?

By  
on  

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें देख दोनों स्टार्स के फैंस बेहद खुश हैं. यह जोड़ी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट, बरवाड़ा में एक निजी लेकिन भव्य पंजाबी समारोह में शादी के बंधन में बंध गयी है. समारोह के बाद नई-नवेली जोड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें साझा कीं और सभी द्वारा उसे खूब पसंद किया जा रहा है. कैटरीना लाल रंग के लहंगे, कलीरा, चूड़ा और अन्य पारंपरिक गहनों में एकदम खूबसूरत पंजाबी दुल्हन लग रही थीं, जबकि विक्की दूल्हे के अवतार में जंच रहे थे.

जहां तस्वीरें विक्की और कैटरीना के प्यार को बयान कर रही हैं, वहीं जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा है, वह है एक्ट्रेस की सगाई की खूबसूरत अंगूठी. तो बता दें कि कैट की सगाई की अंगूठी 'टिफ़नी सोलेस्टे' है, जिसकी कीमत लगभग 7,40,708 रुपये है. अंगूठी के बीच में हीरों से घिरा एक बड़ा तंजानाइट पत्थर है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना की सगाई की अंगूठी ने हमें राजकुमारी डायना की नीलम की अंगूठी की याद दिला दी. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने सबसे प्रतिष्ठित शाही सगाई की अंगूठियों में से एक से प्रेरणा ली है. जहां कैटरीना की अंगूठी में तंजानाइट पत्थर है, वहीं राजकुमारी डायना की सगाई की अंगूठी में अंडाकार नीला सीलोन नीलम है जो 14 हीरों से घिरा हुआ है. नीचे देखें उसकी एक झलक:

राजकुमारी डायना के निधन के बाद, अंगूठी अब प्रिंस विलियम की पत्नी केट, डचेस ऑफ कैम्ब्रिज की है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share