'करीना कपूर खान एक बड़ी पार्टी नहीं, बल्कि इंटिमेट डिनर में कोविड-19 से संक्रमित हुई हैं' एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने दी सफाई

By  
on  

करीना कपूर खान को कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी है. बता दें कि डायग्नोसिस से एक दिन पहले एक्ट्रेस पार्टियों में शामिल हुई थी. जिसमे से एक आलिया भट्ट और अन्य के साथ करण जौहर के घर पर की गयी पार्टी है. अब, एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि उन्हें यह संक्रमण तब हुआ है, जब उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर पार्टी में शिरकत की थी. बता दें कि करीना की दोस्त अमृता अरोड़ा ने भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव टेस्ट किया है. 

एक्ट्रेस ने लिखा है कि "मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं. जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें. मेरी फैमिली और स्टाफ डबल वैक्सिनेटेड है. उनमें से किसी को भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं ठीक फील कर रही हूं और जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी."

साथ ही एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने कहा है, "जैसे ही उन्होंने पॉजिटिव टेस्ट किया, उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर दिया है और स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं. उनपर दोष डालना और यह कहना उचित नहीं है कि वह गैर-जिम्मेदार रही है. करीना एक जिम्मेदार नागरिक हैं और अपने परिवार की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखती हैं."

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share