टाइगर श्रॉफ बनें सबसे कम उम्र में ईद रिलीज देने वाले एक्टर

By  
on  

इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े एक्शन सितारों को उनके पैसे के लिए एक रन दे सकते हैं - इससे भी दिलचस्प बात यह है कि वह भारत के सबसे कम उम्र के एक्शन हीरो हैं और अपनी पीढ़ी के एकमात्र एक्टर हैं, जिनके पास बेहद आकर्षक फ्रेंचाइजी हैं.

देश भर में मौजूद टाइगर श्रॉफ के फैंस के पास जश्न मनाने का बहुत बड़ा कारण है क्योंकि उनकी मच अवेटेड हीरोपंती 2 के वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि इस तरह से टाइगर 2022 में ईद पर फिल्म की रिलीज के लिए तैयार एकमात्र एक्टर बन गए हैं.

Image

दिलचस्प बात यह है कि प्रीमियम त्यौहार की रिलीज़ की तारीखें अक्सर सबसे बड़ी रिलीज़ के लिए बुक रखी गयी होती हैं और ट्रेडिशनल तरीके से डेट्स को बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के लिए स्लॉट की जाती हैं, यह टाइगर को लेकर फैंस के बीच दीवानगी और फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह को बयान करता है.

एक सूत्र का कहना है, "कई सालों से, सुपरस्टार सलमान खान ने आम तौर पर ईद पर अपनी बड़े बजट की फिल्में रिलीज की हैं. दूसरी ओर, टाइगर श्रॉफ, 2022 में ईद पर रिलीज़ होने वाले एकमात्र एक्टर होंगे, जिसमें हीरोपंती 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में एंट्री करेगी. टाइगर श्रॉफ किसी त्यौहार पर रिलीज़ होने वाले सबसे कम उम्र के एक्टर भी हैं, जो इस बात का सबूत है कि कैसे उनकी फिल्मों को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जाता है. बड़े फ्रैंचाइज़ी की उनकी लकीर ने एक सच्चे एक्शन हीरो के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है, और यह एक ऐसा स्थान है जिसके वे पूरी तरह से मालिक हैं."

Recommended

Loading...
Share