सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी दिशा पाटनी और राशि खन्ना, मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर की घोषणा

By  
on  

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे. 18 नवंबर को फिल्म से सिद्धार्थ के पहले मोशन पोस्टर के साथ बड़ी घोषणा की गई थी. ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने उसकी दो लीड एक्ट्रेसेस के नाम से पर्दा उठा दिया है. जी हां, यह दो बड़े नाम हैं दिशा पाटनी और राशि खन्ना का, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

इस नई खबर की घोषणा करते हुए, करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "योधा की अभूतपूर्व और असाधारण रूप से टैलेंटेड फीमेल लीड यहां हैं! परिवार में उग्र, भव्य और हमेशा आकर्षक दिशा पाटनी का स्वागत करते हैं. वहीं, राशी खन्ना के साथ, जो अपनी चिंगारी और मासूमियत अपनी भुमका में लाती हैं. योद्धा 11 नवंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक प्लेन हाईजैक की कहानी पर आधारित है जैसा कि पहले मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है. माना जाता है कि योद्धा बड़े परदे के सिनेमाई अनुभव के लिए योजनाबद्ध एक आउट-एंड-आउट शानदार एक्शन फिल्म होने वाली है. 

यह फिल्म धर्मा की नई प्रतिभाशाली जोड़ी सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित की जाएगी और 11 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर आएगी.

Recommended

Loading...
Share