दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और धैर्य करवा की 'गेहराइयां' की रिलीज की तारीख से टीजर संग उठा पर्दा, अमेजन प्राइम वीडियो पर देगी दस्तक

By  
on  

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के मच अवेटेड रिलेशनशिप ड्रामा के नाम के साथ रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है. तो आपको बता दें कि शकुन बत्रा द्वारा डायरेक्ट की गयी इस रिलेशनशिप ड्रामा का नाम 'गेहरियां' है, जिसे मेकर्स 25 जनवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में रिलीज करने वाले हैं. दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जारी कर दिया है.

करण ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह गहराई में गोता लगाने और यह पता लगाने का समय है कि सतह के नीचे क्या है. #GehraiyaanOnPrime वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी को."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अमेज़न प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, "वर्षों से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हम ऐसी कहानियां सुनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के साथ जुड़ती हैं. हमारी आगामी पेशकश गहराइयां एक ऐसा टाइटल है जो न केवल हमारे समझदार ग्राहकों पर गहरी छाप छोड़ेगा, बल्कि उन सिनेप्रेमियों की मांग भी पूरी करेगा, जो बारीक स्टोरीटेलिंग की तारीफ किया करते हैं. यह वाकई एक खास कहानी है, जो शकुन बत्रा ने बड़ी कुशलतापूर्वक बुनी है. उन्होंने जटिल मानवीय भावनाओं को चित्रित करने की अपनी क्षमता का एक बार फिर प्रदर्शन किया है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हमारी साझेदारी को और मजबूत करती है और हम दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के सामने यह दिलकश कहानी पेश करने को लेकर रोमांचित हैं.”
 
धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर का कहना है: "गहराइयां आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है. शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है. उनकी मेहनत और कलाकारों के ईमानदार व पॉवरफुल पफॉर्मेंस ने मिलकर फिल्म को वाकई एक सम्मोहक स्टोरी बना दिया है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर गहराइयां का प्रीमियर करने को लेकर हम रोमांचित हैं. शेरशाह के बाद उनके साथ यह हमारी दूसरी सहभागिता है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ जाएगी, क्योंकि इसका मुख्य विषय प्यार और दोस्ती बनाम किसी की महत्वाकांक्षा, लक्ष्य और संघर्ष है, जिसकी अपील यूनिवर्सल है.“
 
अपनी सुपरहिट फिल्म कपूर एंड संस के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने वाले डाइरेक्टर शकुन बत्रा ने बताया: "गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है। यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है। यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है। अपनी अद्भुत टीम, धर्मा प्रोडक्शंस, असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह यात्रा करते हुए मुझे अपार खुशी मिली है। मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी। मैं दुनिया भर के दर्शकों का रिस्पॉन्स हासिल करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”
 
धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, "धर्मा प्रोडक्शन में हमारे लिए गहराइयां एक खास अनुभव है। यह बेहद खूबसूरत तरीके से सुनाई गई एक स्पेशल स्टोरी है। कपूर एंड संस के बाद शकुन ने एक बार फिर से जटिल मानवीय भावनाओं और रिश्तों को संभालने में अपना कमाल दिखाया है। शेरशाह की अभूतपूर्व सफलता के बाद हम एक बार फिर अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहभागिता करने तथा इस फिल्म को न केवल पूरे भारत में, बल्कि 240 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों के सामने पेश करने को लेकर बड़े उत्साहित हैं।“
 
वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ अजित अंधारे का कहना है, "गहराइयां कई मायनों में एक स्पेशल प्रोजेक्ट है. इसमें शकुन बत्रा, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी आला दर्जे की प्रतिभाएं एक साथ मौजूद हैं. हमने इस फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सहभागिता करने का पूरा आनंद उठाया है और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के दम पर इसे ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचाने हेतु तत्पर हैं.”

(Source: Instagram/ Agency)

Recommended

Loading...
Share