विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' के रिलीज की डेट की हुई घोषणा, बॉक्स ऑफिस पर होगी टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' से टक्कर

By  
on  

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन की अगली थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जबकि प्रोजेक्ट्स से जुड़ी सभी जानकारी को अभी गुप्त रखा गया है. ऐसे में दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म के रिलीज की तारीख से पर्दा उठा दिया है. बता दें कि मेकर्स ने यह बड़ी घोषणा ठीक क्रिसमस की सुबह की है. बता दें कि यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपथ से टकराएगी जो अगले साल उसी दिन रिलीज़ होगी.

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की और लिखा, "नई शुरुआत. मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और यह एक है उनके द्वारा निर्देशित होना सम्मान की बात है..  @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मेर्री क्रिसमस को 90 मिनट लम्बा बताया जा रहा है और इसकी शूटिंग 30 दिनों के शेड्यूल में की जानी है. इस तरह से मुंबईकर के बाद मेरी क्रिसमस विजय की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी.

फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते शुरू हुई है और इसके फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में ही की जानी है. टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर मेरी क्रिसमस प्रेजेंट,  जिसे रमेश तौरानी और संजय राउतरे द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share